BPTP पुल के पास नहर में बहती हुई जा रही है लाश,मौके पर पहुंची पुलिस, आसपास जमा भारी भीड़,

आगरा नहर में आए दिन लाश निकलना आमबात हो गई है ऐसा ही एक मामला आज भी सामने आया है। आगरा नहर बीपीटीपी के पास दूर से बहती हुई आ रही थी एक युवक की लाश, गोताखोर नहर में कूदे और लाश की तलाश करने लगे ।

आपको बता दें कि आगरा नहर में आज दो लोगों की कूदने की सूचना मिली थी जिसमें से एक पुरुष था और एक बुजुर्ग महिला थी लेकिन वह जिंदा है। पुरुष का शव दूर कहीं से बहता हुआ आ रहा था।

हालांकि जिस बुजुर्ग महिला की नहर में उड़ने की सूचना मिली थी, जब उन्हें बाहर निकाला गया था। तब पता चला कि उनका पैर फिसल गया था और वह गलती से नहर में गिर गई थी, यह जानकारी बुजुर्ग महिला ने खुद दी। उन्होंने कहा कि जैसे वह गिरी उन्होंने अपना हाथ बाहर निकाल और बचाने के लिए आवाज लगाने लगी और पुलिस प्रशासन की जागरूकता और अच्छी कार्यशैली के चलते बुजुर्ग महिला को पानी से निकाल लिया गया और उनकी जान बचा ली गई।

नहर में बहती लाश को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ लग गई । यातायात से आने जाने वाले लोग भी रुक कर लाश को देखने लगे। मौके पर पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर स्थिति को संभाला और जानकारी दी कि यह एक शव है जो बहता हुआ दूर से आ रहा है।

नहर बेहतर शव को देखने के लिए लोग रुकने लगे जिस कारण से जाम की स्थिति बीपीटीपी नहर पार पर बन गई । वहां पर एक ही भीड़ ने बताया कि यह लाश पीछे से बहती हुई आ रही थी। जिसके बाद समय पर पुलिस प्रशासन को जानकारी दी गई और प्रशासन ने समय से पहुंचकर कार्यशैली को अंजाम दिया और तथा मौके पर तीन ERV वेन को बुलवाया गया। पुलिस प्रशासन ने बताया कि एक छोटे से बच्चे ने इसकी जानकारी दी कि आगरा नहर में ए क्लास दूर से बहती हुई आ रही है।

Related posts

Leave a Comment